newsdog Facebook

आईपीएल 2021: वार्नर को छोड़ने का मुश्किल फैसला, लेकिन हम नए संयोजन की कोशिश करना चाहते थे: बेय्लिस

Gyan Hi Gyan 2021-05-03 15:25:47

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 55 रन की हार झेलने के बाद, सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर करना एक कठिन निर्णय था। शनिवार को, SRH ने डेविड वार्नर को अपने कप्तान के रूप में हटा दिया था और पूर्व कप्तान भी राजस्थान के खिलाफ खेल के लिए प्लेइंग इलेवन में नहीं थे। जोस बटलर की शानदार 124 रनों की पारी के बाद राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रनों से हरा दिया। “एक बहुत मुश्किल फैसला था वार्नर को गिराने का, एक ऐसा शख्स जिसे टीम के लिए इतनी सफलता मिली हो, यही वह तरीका था जो हम चाहते थे और हमारे लिए काम करने वाले एक अलग संयोजन की कोशिश करें,” बैली ने एक ANI क्वेरी के दौरान जवाब देते हुए कहा एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस।

उन्होंने कहा, ‘नए कप्तान के साथ तालमेल बिठाना काफी चुनौतीपूर्ण है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई समस्या होगी क्योंकि पिछले 2-3 साल में केन कप्तान रहे हैं। एक अनुभवी कप्तान जो न्यूजीलैंड का भी नेतृत्व करते हैं, हम आज रात अच्छा नहीं खेल पाए, ”उन्होंने कहा। आगे वार्नर ने बेंच को गर्म करने के बारे में बात करते हुए, बेयलीस ने कहा: “किसी भी खिलाड़ी को जो गिरा दिया जाता है, वह निराश था, वह उतना ही कर रहा था जितना वह टीम और लड़कों के लिए 12 वें आदमी के रूप में कर सकता था। वह अंत में बोतलों को साफ कर रहा था, मैंने देखा। वह केन और दूसरे लड़कों के साथ बात कर रहा है। ”

राजस्थान रॉयल्स के लिए, क्रिस मॉरिस और मुस्तफिजुर रहमान ने तीन-तीन विकेट लिए। SRH के लिए, मनीष पांडे 31 रन की पारी खेलने के बाद शीर्ष स्कोरर थे। इस जीत के साथ राजस्थान 7 मैचों में 6 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर आ गया है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद केवल दो अंकों के साथ निचले स्थान पर बना हुआ है। इससे पहले, जोस बटलर और संजू सैमसन ने बल्लेबाजी की और राजस्थान रॉयल्स ने बीस ओवर में 220/3 का स्कोर बनाया। रॉयल्स के लिए बटलर और सैमसन ने क्रमश: 124 और 48 की पारी खेली। रियान पराग ने भी आठ गेंदों पर 15 रन का उपयोगी कैमियो खेला। SRH के लिए, राशिद खान, संदीप शर्मा, और विजय शंकर ने एक-एक विकेट लिया।

“जाहिर है, राशिद हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। उनका अतीत में जोस बटलर के खिलाफ एक अच्छा रिकॉर्ड था, इसलिए हमने सोचा कि उन्हें कोशिश करने और बटलर के जाने से पहले ही उन्हें मौका दे दिया जाए। यह एक सपाट विकेट था और इसलिए केन ने राशिद को रखने का फैसला किया, दुर्भाग्य से, यह काम नहीं किया, लेकिन जिस तरह से खेल कभी-कभी होता है, ”बायलिस ने कहा।