newsdog Facebook

लॉकडाउन के डर से कुएं में हुई शादी, दूल्हा के सामने पंडित यूं पढ़ रहा मंत्र- देखें VIDEO

News India Live 2021-05-04 10:24:02

नई दिल्ली : भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण की दूसरी लहर लोगों पर जमकर कहर बरपा रहा है. रोजाना करीब 4 लाख मामले सामने आ रहे हैं और हजारों की मौत हो रही है. ऐसे में अलग-अलग राज्यों में प्रतिबंध लगा हुआ है. शादी करने से लेकर और अन्य कार्यक्रम के लिए प्रशासन की अनुमति बेहद जरूरी हो गई है.

कुएं में शख्स कर रहा है शादी

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुएं में शख्स शादी कर रहा है. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन जिस शख्स ने इस वीडियो को अपलोड किया है, उसमें लिखा है कि लॉकडाउन की वजह से कुएं में शादी की गई.

 


वीडियो देखने के बाद लोग काफी मजाक उड़ा रहे हैं और इसे खूब शेयर कर रहे हैं. पीयूष सिंह यदुवंशी नाम के शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुंए के आस-पास कुछ लोग मुंह छुपाकर खड़े हैं और वहीं कुंए के भीतर दूल्हा और पंड़ित बैठे हुए हैं. इतना ही नहीं, दूल्हे के सामने पंडित मंत्र पढ़ रहा है. कुएं को भी सजाया गया है.

इंटरनेट पर खूब हो रहा वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद न सिर्फ हंस रहे हैं, लेकिन कह भी रहे हैं कि लॉकडाउन में शादी करने के लिए गजब का जुगाड़ बनाया है. फिलहाल, यह मामला कहां का है और क्यों ऐसा किया जा रहा है; इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.