newsdog Facebook

कंगना रनौत: कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड | हिंदी मूवी न्यूज़

Newsview 2021-05-04 12:41:11

कंगना रनौत: कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड | हिंदी मूवी न्यूज़


पश्चिम बंगाल के हालात के बारे में अभिनेत्री द्वारा वीडियो संदेश पोस्ट करने के बाद कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट मंगलवार सुबह निलंबित कर दिया गया। ट्विटर पर उनके करीब तीन मिलियन फॉलोअर्स थे लेकिन अब तक वही स्टैंड सस्पेंड हैं। वीडियो में, कंगना ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन के लिए जोर दिया और क्लिप को अभी भी उनके सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है।


निलंबन से पहले, कंगना के ट्विटर अकाउंट के बायो में लिखा था, “कलाकार, पद्मश्री का प्राप्तकर्ता, चार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला केंद्रित फिल्में, बोली लगाने वाली फिल्म निर्माता, वानाबे पर्यावरणविद।” अगस्त 2020 में, कंगना ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर अपने आगमन की घोषणा की थी। उन्होंने ट्विटर पर साझा किया था और व्यक्त किया था, “मैंने देखा है कि कैसे पूरी दुनिया ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लड़ाई लड़ी है और जीत हासिल की है। इसलिए, मुझे नए भारत के लिए जो सुधार चाहिए, उसे लाने के लिए मैं अपनी शक्ति के बारे में सकारात्मक महसूस करता हूं। इसलिए, यही कारण है कि मैं सोशल मीडिया से जुड़ गया हूं। मुझे इस यात्रा में आपके समर्थन की आवश्यकता है, और मैं नए रिश्तों के निर्माण के लिए इस यात्रा के लिए उत्सुक हूं। ”

ट्विटर पर कंगना रनौत की मौजूदगी अक्सर सुर्खियों में रही। इस साल की शुरुआत में ट्विटर इंडिया ने अभिनेत्री द्वारा पोस्ट को हटा दिया था, जिसमें कहा गया था कि इसने मंच के नियमों का उल्लंघन किया है।

Source link