newsdog Facebook

अगले 24 घंटों बाद चमक जाएगी इन 6 राशियों की किस्मत, चारों ओर से मिलेंगे शुभ समाचार

Sabkuchgyan 2021-05-05 06:45:27


तुला राशि:

जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है, उनसे बातचीत और संपर्क करने के लिए है। अचानक मिला कोई सुखद संदेश नींद में आपको मीठे सपने देगा।

वृश्चिक राशि:

अपने जीवनसाथी के चलते आप महसूस करेंगे कि स्वर्ग धरती पर ही है। अपने जीवनसाथी के साथ एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है।

धनु राशि:

घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र उपहार प्राप्त हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ रही हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

मकर राशि:

आज का दिन मौज-मस्ती और आनन्द से भरा रहेगा क्योंकि आप ज़िन्दगी को पूरी तरह जिएंगे। सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा।

कुम्भ राशि:

प्यार में निराशा हाथ लग सकती है लेकिन हिम्मत मत हारिए क्योंकि आखिर में जीत सच्चे प्यार की ही होती है। दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले जीवन में खुशियों की बहार आने वाले हैं। व्यापार में के योग बन रहे हैं। सभी प्रकार के दुखों से छुटकारा मिलेगा।

मीन राशि:

अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएँ। अगर आपके मन में तनाव है तो किसी नज़दीकी रिश्तेदार या दोस्त से बात करें, इससे आपके दिल का बोझ हल्का हो जाएगा।


हमारा उदेश्य ज्ञान को बढ़ाना है यहाँ पर हम अनमोल विचार , सुविचार , प्रेरणादायक हिंदी कहानियां , अनमोल जानकारी व रोचक जानकारी के माध्यम से ज्ञान को बढाने की कोशिश करते हैं। यदि इसमें आपको गलती दिखे तो तुरंत हमें सूचित करें हम उसको अपडेट कर देंगे।